R
Rohan Shetty
posted on 5 MayAnsal Aastha Mig Zone: Brochure amenities ka asliyat?
Visited Ansal Aastha Mig Zone last month. Brochure mein jo amenities, especially kids' play area aur clubhouse dikhaye the, woh bas paper pe hain. Real mein kitna use hota hai ya just for show-off? Wife is concerned about children's facilities. Anyone else felt this gap post-possession in Rajkot?
#rajkot-real-estate#ansal-aastha-mig-zone#amenity-reality#kids-facilities#possession-experience
Comments
Bhai, yeh Ansal Aastha Mig Zone ka toh yahi haal hai. Humne bhi suna tha. Iska RERA number UPRERAPRJ5670 hai na? Kya RERA mein complaints nahi daal sakte iske against?
Exactly! RERA site pe jaake project ka status aur complaints check karna bahut zaroori hai. Sirf brochure pe trust mat karo. Maine toh
Sahi keh rahe ho, RERA bas naam ka hai. Kitne cases pendin hain pata hi nahi chalta. Hum jaise first-time buyers toh phas jaate hain.
Haan, UPRERAPRJ5670 hi hai iska RERA. Complaint toh daal sakte ho, but process bahut slow hota hai aur aksar kuch nikalta nahi hai. Ansal ka track record waise bhi Rajkot mein kuch khaas nahi raha hai amenities ke mamle mein. Krishna Kunj side mein bhi inke ek project mein similar issues aaye the, promises bade bade the but delivery time pe sab gayab. Maine toh apne ek relative ko roka tha yahan invest karne se.
Totally agree! Builders ka toh yahi rehta hai, brochure mein kuch aur, reality mein kuch aur. Meri wife bhi kids' area ko lekar bahut particular hai, so I can understand your concern.