M
Meena Malhotra
posted on 17 MayAnsal Aastha Mig Zone: Builder track record kaise check karein?
My lease ends in 6 months, aur Ansal Aastha Mig Zone mein flat lene ka soch raha hoon. RERA registration kaise check karte hain properly? Builder ka track record Ansal API ka kaise pata chale? Bachcho ke school admission ka tension hai, project delay nahi chahiye.
#rera-compliance#builder-track-record#project-delay#rajkot#ansal-api
Comments
Oh god, builder delays are the worst! Mera bhi lease khatam ho
RERA website pe project ka naam aur builder ka naam daal ke check karo. Saari approvals, expected possession date, aur builder ki compliance history dikh jaati hai. Ansal Aastha Mig Zone ka RERA ID kya hai? Koi confirm kar sakta hai?
Ansal API puraane builders mein se hai, 1967 se hain market mein. Pricing agar achhi mil rahi hai, toh consider kar sakte ho.
Bhai, Ansal API ka track record bohot mixed hai, especially recent projects mein. New Delhi HQ toh hai but implementation mein kaafi problems aayi hain. Mere ek friend ne Ansal Heights mein invest kiya tha 5 saal pehle, abhi tak possession nahi mila. Bachcho ke school ka tension valid hai, inpe bharosa karna mushkil hai. RERA pe details dekh lena, but ground reality alag ho sakti hai.
U9, mostly financial aur approvals ka issue tha. Construction beech mein ruk gayi thi for months. Jaise U2 ne bataya, Ansal API ka track record inconsistent hai. Maine bhi Krishna Kunj mein ek plot dekha tha unka, but reviews dekh ke peeche hatt gaya. Better to be safe than sorry, especially for a first-time buyer.
Kya specific issues the Ansal Heights mein? Financial ya construction quality?
Totally agree. My brother faced similar issues with another big builder in Rajkot. Market conditions are tough, and builders are struggling, leading to delays. It's not just Ansal API, but their history is definitely something to be wary of.
My lease ends in 6 months, aur Ansal Aastha Mig Zone mein flat lene ka soch raha hoon. RERA registration kaise check karte hain properly? Builder ka track record Ansal API ka kaise pata chale? Bachcho ke school admission ka tension hai, project delay nahi chahiye.
RERA check karne ke liye state RERA website pe jaao. Wahan builder ka name ya project ID daal ke saari details mil jaati hain. Especially construction status aur financial filings dekhna.
Haan bhai, delay ka tension toh sabse bada hai. First-time buyer ke liye toh yeh sabse scary part hota hai.