U
Uday Maurya
posted on 14 MayAnsal Aastha Mig Zone mein daily life kaisi hai?
Honestly, Ansal Aastha Mig Zone mein shifted last month. Daily experience mixed hai. Community vibe kaisi hai? Aur kids ke liye nearby schools ka kya scene hai? Long-term residents se genuine feedback chahiye.
#ansal-aastha-mig-zone#rajkot-real-estate#daily-living#community-vibe#school-proximity
Comments
Sab theek hai, but maintenance charges kitne hain yahan? Aur long-term mein iski resale value kaisi rahegi considering current market conditions? First-time buyer hoon, toh future investment potential bhi dekhna padta hai. Koi idea hai is baare mein?
₹29 L – ₹30 L for a first home is a big investment. I hope the daily life is worth it.
Kids ke school ka scene bahut critical hai mere liye. Main bhi relocate karne ka soch raha hoon aur mere do chhote bachche hain. Kya Ansal Aastha ke paas koi decent CBSE ya ICSE school hai jahan admission easily mil jaaye? Ya phir bahut door jaana padta hai? Last time jab Krishna Kunj mein dekha tha, toh schools kaafi door the aur commuting ek headache lag raha tha.
Exactly! Traffic toh ek bada issue hai. Aur public transport ka bhi koi khaas option nahi hai udhar. School bus ek hi option hai, warna apni gaadi se drop-pick mein time waste hota hai.
U7, Ansal Aastha ke paas 'Spring Dale School' hai, woh theek hai but thoda distance pe hai. Morning traffic mein 20-25 min lag jaate hain. Aapko school bus ke options dekhne padenge.
U3 ki baat sahi hai. Builder ki reputation bahut important hai. Main toh abhi tak RERA number aur possession date confirm karne mein laga hoon. Ansal Aastha Mig Zone ka RERA number kya hai? Aur possession date 2022-06-01 thi, toh kya sabko time pe mila tha ya delays the? Mere previous experience mein builder ne 2 saal latkaya tha, ab darr lagta hai.
U5, aap theek keh rahe ho. Finishing ka issue toh har jagah hai. Par amenities ka kya scene hai? Gym, park, security, power backup – sab functional hain ya sirf naam ke hain? Krishna Kunj mein bhi same price range mein flats mil rahe hain, but wahan amenities ka issue hai. Soch raha hoon Ansal Aastha ya Krishna Kunj mein se kaunsa better hai.
Haan, RERA number hai UPRERAPRJ5670. Aur possession date 2022-06-01 hi thi. Officially toh time pe mila tha, but finishing work mein kaafi complaints aayi thi. Society mein shifting ke baad bhi kaafi time tak workers ghoomte rehte the. Toh technicalities mein toh completed hai, but living experience mein thoda adjustment karna pada tha initially.
Hey, main bhi Ansal Aastha mein ghar lene ka soch raha tha. Ye mixed experience sunke thoda tension ho raha hai. Community vibe kaisi hai? Kya society mein events vagera hote hain ya sab apne mein rehte hain? First-time buyer hoon, toh har chhoti cheez matter karti hai.
Mixed experience toh honi hi hai, Ansal ka track record dekha hai? Bahut builders ne first-time buyers ko aise hi phansaya hai. Mere ek dost ne Ansal ke doosre project mein invest kiya tha, possession mein saal bhar ki deri hui aur maintenance charges bhi high the. Darr lagta hai ki yahan bhi hidden costs na ho. Be careful, guys!
Same pinch, U1! Mujhe bhi 'mixed experience' wali baat chubhi. Price range ₹29 L – ₹30 L ke hisaab se expectations high hain. Kaash koi detailed feedback de paaye. Kya aapne site visit kiya hai? Mujhe toh abhi tak sab theek laga, but rehne ke baad ki reality alag hoti hai.