A
Abdul Rahman
posted on 15 MayAnsal Aastha Mig Zone mein maintenance charges itne high kyun hain?
Ansal Aastha Mig Zone mein maintenance charges toh bilkul loot rahe hain. Just moved in two months ago, and quarterly bill ₹15,000 aa gaya for a 2BHK! Matlab, kya services de rahe hain? Parking ka bhi alag se charge kar rahe hain. Ansal API ka yeh system samajh nahi aa raha. Anyone else facing this issue in their Rajkot projects? Bahut frustration ho rahi hai, yaar.
#rajkot-property#maintenance-charges#ansal-api#ansal-aastha-mig-zone
Comments
Dekho, RERA mein complaint karne se definitely fark padta hai, but it's a long process. Best hai ki buying se pehle maintenance clauses ko dhyan se padho, society bylaws check karo. Ansal API is headquartered in Delhi, so maybe their Rajkot team is just following HQ directives without much local oversight. But ₹15,000 is too much. You should definitely get other residents together and discuss this with the builder or the RWA if formed. Don't let them get away with it.
Yaar, yeh sirf Ansal API ka nahi hai, Rajkot mein overall real estate market mein builders ab maintenance ke naam pe bahut extra charge kar rahe hain. Especially with property prices already high, aur phir yeh quarterly ₹15,000 for a 2BHK is just insane. First-time buyers like us ko toh samajh hi nahi aata kya karein, budget pura hil jaata hai. Plus, parking ka alag se charge karna seems unfair when you're already paying so much.
RERA mein complaint karne se kuch hota bhi hai kya? Maintenance charges mein bhi intervention karte hain?
Sahi kaha aapne. Iske liye RERA mein complaint karni chahiye. Unhone rules set kiye hain ki kya charge kar sakte hain aur kya nahi. Maintenance ke details transparency se dene hote hain.
Bhai, Ansal API ka toh puraane projects mein bhi yahi haal hai. Mere ek dost ne Delhi-NCR mein unke ek project mein liya tha, construction quality bhi average nikli aur maintenance bhi आसमान छू रहा है. They are an old builder (established 1967, right?) but seem to have lost their touch.
Haan, jaise aapne bataya, Krishna Kunj ke paas wala project toh Ansal API ka ek disaster hi tha. Mere friend ne Ansal Heights mein liya tha, wahan bhi same issues. Lagta hai inki company policy hi hai yeh high charges wali.
Delhi-NCR mein kaunsa project tha? Rajkot mein bhi unka ek Krishna Kunj ke paas wala project bahut late hua tha.
Totally agree yaar! Ansal API ka track record Rajkot mein waise bhi kuch khaas nahi hai. Saare projects mein delays aur hidden costs. Bahut sunne ko mila hai.
Ansal Aastha Mig Zone mein maintenance charges toh bilkul loot rahe hain. Just moved in two months ago, and quarterly bill ₹15,000 aa gaya for a 2BHK! Matlab, kya services de rahe hain? Parking ka bhi alag se charge kar rahe hain. Ansal API ka yeh system samajh nahi aa raha. Anyone else facing this issue in their Rajkot projects? Bahut frustration ho rahi hai, yaar.