S
Samar Malhotra
posted on 18 MayAnsal Aastha Mig Zone mein maintenance services ka kya haal hai?
Just moved into Ansal Aastha Mig Zone Rajkot a few months back, aur already frustrated hoon. Maintenance charges itne high hain, but services ka kya? Lift baar baar atak jaati hai, especially in Tower C. Call karte hain toh koi aata hi nahi for hours, matlab emergency mein kya hoga? Aur paani ka bhi issue hai, subah pressure low rehta hai. Itna paisa dekar bhi basic cheezein sahi nahi mil rahi. Kya sabko Ansal Aastha mein same issues aa rahe hain? Ya main hi unlucky hoon? Any tips for dealing with the management?
#ansal-aastha-rajkot#maintenance-issues#elevator-problems#water-supply
Comments
Totally agree yaar! Maine bhi Ansal Aastha Mig Zone mein property li hai, aur same issues hain. Especially Tower C ka lift toh headache hai. Lagta hai hum sab ek hi boat mein hain. So frustrating after paying so much for a new home.
Sahi kaha U1. My biggest concern is the RERA number. Iska RERA number UPRERAPRJ5670 hai na? Rajkot mein project hai aur RERA UP ka hai, ye thoda odd lag raha hai. Kya ye genuine hai
Haan bhai, same experience. Maintenance charges toh har saal badha dete hain, but service ke naam par zero! Builder ka track record pehle se hi thoda shaky tha.