GDA Super MIG Flats: Daily living reality check
Is GDA Super MIG Flats actually good for daily living, ya bas brochure pe hi acha lagta hai? Fed up of renting now, landlord ne rent badha diya phir se. So finally taking the plunge and looking at this project in Greater Noida. Amenities jaise gym, community hall, swimming pool... kitne functional hain? Ya sirf dikhawe ke hain? Aur society ka community feel kaisa hai? Friendly log hain ya isolated sa lagta hai? Genuinely acha home ban sakta hai kya yeh?
Comments
Current market conditions mein Noida mein real
Mujhe toh price range ₹32 L – ₹32 L thoda high lag raha hai for a project jo 2018 se ONGOING hai. Total units 432 hain, matlab kaafi badi society hogi. Ek dost ne Alistonia Estate mein liya tha, wahan bhi itne units the, community feel banne mein time laga tha. Plus, Greater Noida mein abhi kaafi options hain, you might get better deals in similar budget. Did you check other projects nearby?
Dekho, U3, ₹32L for a GDA project in Greater Noida is actually decent for a first-time buyer. Yes, the delay is a concern, but sometimes older projects have better infrastructure.
Exactly, U3! Same price mein Alpha II mein bhi kuch options hain, shayad wahan better value mil jaaye. Iss project mein delay dekh ke toh darr lag raha hai. Kya aapne koi aur project dekha hai around this price point jahan possession clear ho?
Yaar, amenities ka kya scene hai? Gym, pool, community hall, sab functional hain ya bas showpiece? Image mein toh sab mast lag raha hai.
Haan, U7 sahi keh raha hai. Mere ek colleague ne Ajayabpur mein flat liya tha, unke yahan bhi amenities dikhane ke liye bahut thi, par use hardly koi karta tha. Aur maintenance charge bhi utna hi lagta tha. Soch samajh ke lena.
U2, amenities functionality par depend karta hai ki society ka maintenance kaisa hai. GDA Super MIG mein suna hai ki pool aur gym theek-thaak hain.
Bhai, GDA Super MIG? Possession date 2018 hai, aur abhi bhi ONGOING dikha raha hai? Yeh toh seedha red flag hai. Mera ek dost Alpha I Greater Noida mein flat le raha tha, usko bhi developer ne aise hi ghumaya tha. Brochure mein sab acha lagta hai par ground reality alag hoti hai. Budget-conscious ho toh bahut dhyaan se dekhna padega yeh sab. Kahin paise phans na jaayein.
Sahi pakde ho yaar. Main bhi yahi soch raha tha. 2018 ka possession, aur abhi tak ONGOING? Matlab project kaafi delay ho chuka hai. Mere cousin ne bhi ek project mein book kiya tha, aise hi delay hote-hote 5 saal lag gaye. Builders ka toh chalta rehta hai yeh sab, but hum first-time buyers ke liye toh bahut tension wali baat hai.