A
Ananya Tandon
posted on 10 MayRajkot property: Ansal Aastha power/water doubts
Loan pre-approved, budget set for Rajkot, but ab samajh nahi aa raha kaunsa project. I'm a first-time buyer, toh thoda nervous hoon. Ansal Aastha Mig Zone dekha hai, location wise toh theek lag raha hai. Brochure mein toh sab kuch best dikhaate hain, but real life mein kya scene hai? Specifically, power backup ka kya haal hai wahan? Full flat backup hai ya sirf common areas? My parents keep saying power cuts Rajkot mein abhi bhi issue hai, toh yeh important hai. Aur water supply ka bhi batao, tank capacity kitni hai, tanker dependency toh nahi hai na? Honestly, daily life mein yeh sab bahut matter karta hai. Jo amenities dikhaate hain, woh actual mein kaam karte hain kya? Any current residents, please share your experience.
#rajkot-property#first-time-buyer#ansal-aastha-mig-zone#power-backup#water-supply
Comments
Loan pre-approved, budget set for Rajkot, but ab samajh nahi aa raha kaunsa project. I'm a first-time buyer, toh thoda nervous hoon. Ansal Aastha Mig Zone dekha hai, location wise toh theek lag raha hai. Brochure mein toh sab kuch best dikhaate hain, but real life mein kya scene hai? Specifically, power backup ka kya haal hai wahan? Full flat backup hai ya sirf common areas? My parents keep saying power cuts Rajkot mein abhi bhi issue hai, toh yeh important hai. Aur water supply ka bhi batao, tank capacity kitni hai, tanker dependency toh