A
Asif Ali
posted on 6 MayWhat power backup brochures never tell you
Honestly, I work in real estate but personal buying is tough. Ansal Aastha Mig Zone mein power backup ka kya scene hai? Full flat backup bola hai, but common areas hi milta hai kya? How to confirm this?
#rajkot#ansal-aastha-mig-zone#power-backup#utility
Comments
U11, mera ek cousin Krishna Kunj mein rehta hai, usne bhi builder ke kehne pe aankh band karke bharosa kar liya tha. Meri advice ye hai ki builder se written mein lo ki full flat backup ka kya matlab hai, kitne points, kitne hours, aur kaunsi appliances support hongi. Verbal promises ka koi value nahi. Ansal Aastha Mig Zone completed hai, toh residents se confirm karna sabse best way hai.
Ye power backup ka toh samajh gaya, par ek aur sawal hai. Aaj kal Rajkot mein kya market chal raha hai? Ansal Aastha Mig Zone ka ₹29 L – ₹30 L ka price, kya yeh current market conditions ke hisaab se theek hai? Ya thoda wait karna chahiye?
Toh finally power backup milta hai ya nahi, ye kaise pata chalega bina wahaan jaaye? Koi batao jiska Ansal Aastha Mig Zone mein flat ho.
Rajkot mein property market thoda stable hua hai recently, but interest rates abhi bhi high hain. ₹29-30 L for a completed project like Ansal Aastha Mig Zone might seem reasonable, but you have to factor in all the hidden costs. Power backup, maintenance, society charges, yeh sab milake budget out ho jata hai. Agar aapka budget tight hai, toh negotiation ki koshish karo, ya koi aur area explore karo jahaan price per sqft kam ho.
Main toh kahunga, Ansal Aastha Mig Zone ka possession 2022-06-01 mein hua hai, toh wahaan ke existing residents se baat karna sabse best hai. Brochures aur sales pitches pe bharosa mat karo. RERA number UPRERAPRJ5670 mein bhi sirf broad details hoti hain, operational realities nahi. ₹29-30 Lakh ke investment pe, aise chote details baad mein bahut bade headache ban jaate hain. Mera ek neighbour ka Ansal ke hi dusre project mein experience kharab raha hai, toh thoda careful rehna.
Yaar, mujhe toh Ansal Aastha Mig Zone ka location aur price range (₹29 L – ₹30 L) theek lag raha tha mere budget ke hisaab se. Possession bhi 2022-06-01 mein ho chuka hai, toh ready-to-move hai. Par ye power backup wali baat sunke tension ho rahi hai. Koi batao, Ansal Aastha mein actual scene kya hai?
Haan bilkul, jaise U5 ne bataya, yeh power backup ka jhol sab builders karte hain. Site visit pe confirm karna hi best hai.
U3, RERA documents mein usually detailed specifications hoti hain, but power backup ka extent often vague hota hai. UPRERAPRJ5670 ke under, Ansal Aastha Mig Zone completed project hai, possession June 2022 se mil chuka hai. Best tareeka hai wahaan ke residents se directly baat karna ya site visit pe generator room check karna.
Dekho, mera ek friend Krishna Kunj mein rehta hai, unke building mein bhi full backup bola tha. Ab bas lift aur common corridor mein hi backup milta hai, aur agar flat mein chahiye toh alag se inverter lagwana pada. Builder ne toh haath khade kar diye. Ansal Aastha mein bhi same issue na ho jaye, bahut dhyaan se confirm karna padega.
Bhai, ye power backup ka scene sabse bada scam lagta hai. Ansal Aastha mein full flat backup ka promise sunke hi darr lag raha hai. Kya guarantee hai ki common areas tak hi limited nahi hoga? Mera budget tight hai, aur aisi cheezon pe extra kharcha nahi karna chahta.
Exactly! Brochures mein sab gold dikhate hain. Ansal Aastha Mig Zone ka RERA number UPRERAPRJ5670 hai, maine check kiya hai. Kya RERA mein kuch likha hai iske specific terms ke baare mein? Ya phir yeh sab bas verbal promises hain?
Sahi keh rahe ho. Builders bolte kuch hain, dete kuch aur. Maine bhi suna hai Ansal ke projects mein power backup ko lekar issues aate hain. Bohot nervous hoon.